कंगना ने संजय राउत को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- देश की बेटियां माफ नहीं करेंगी

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 05:15 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और संजय राउत के बीच की तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। हाल ही में संजय राउत ने कंगना के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद एक बार फिर से कंगना ने संजय राउत को करारा जवाब दिया है। इसके साथ ही कंगना ने उन्हें याद करवाते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है। 

लड़कियों पर हो रहे अत्याचार

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह संजय राउत को कह रही हैं कि आप एक सरकारी मुलाजम हैं, एक मंत्री हैं, आप तो यह जानते ही होंगे कि इस देश में हर घंटे कितनी लड़कियों के बलात्कार हो रहे हैं। कितनी लड़कियों का शोषण किया जा रहा है। उनके शरीर पर एसिड डाला जाता है। उनके काम करने वाली जगहों पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं। उनका अपमान किया जा रहा है। उनके खुद के पति उन पर अत्याचार कर रहे हैैं।

 

देश की बेटियां माफ नहीं करेंगी

कंगना आगे कहती हैं कि इसकी जिम्मेदार वो मानसिकता है जिसका प्रदर्शन आप ने पूरे समाज के सामने किया है। इस देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेंगी। कंगना कहती हैं कि वह 9 सितंबर को आ रही हैं। आपके लोग कहते हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे। वह आगे कहती हैं कि आप लोग मुझे मारिए क्योंकि इस देश की जो मिट्टी है वो ऐसे ही खून से सिंची जाएगी। 

कंगना ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है। मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है। मैं आज़ाद हूं।' बता दें हाल ही में संजय राउत ने कंगना के बयानों पर कहा कि अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है?

Content Writer

Bhawna sharma