''मूवी माफिया'' पर कंगना ने साधा निशाना, कहा- मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 12:32 PM (IST)

कंगना रनौत हर मुद्दे पर बिना डरे बेबाक होकर बोलती हैं। वह सुशांत केस पर भी खुलकर अपनी बात रख रही है। जो उन्हें काफी भारी पड़ रह है। बीते दिन कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी ने छापा मारा। खुद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। अब एक्ट्रेस ने मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए चेतावनी दी है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'मूवी माफिया आज आप अपने शक्तिशाली दोस्तों का उपयोग करके मेरा चेहरा और मेरा घर तोड़ सकते हो, यह तुम्हें थोड़ी देर की खुशी देगा लेकिन अगर तुम चतुर हो तो तुम्हें पता होगा कि मेरा अंत मेरी शुरुआत है, तुम मुझे यहां खत्म कर दोगे तो मैं कहीं और उठ जाऊंगी ... विश्वास करिए इससे तुम्हें और भी ज्यादा नुकसान होगा।' 

 

गौरतलब है कि कंगना ने ट्वीट कर बताया था कि बीएमसी के कुछ लोग जबरदस्ती उनके कार्यालय में घुस गए और जांच करने लगे। उन्होंने उनके पड़ोसियों को भी परेशान किया और उनसे कहा कि उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि उन्हें सूचित किया गया कि वे मेरी संपत्ति को तोड़ रहे हैं।

बता दें शिवसेना नेता संजय राउत से मुंबई ना आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना को केंद्र सरकार ने Y कैटिगरी की सुरक्षा दी है। वहीं सुरक्षा मिलने के बाद कंगना ने केंद्र सरकार का शुक्रिया अदा किया था। इस खबर के बाद जहां फैंस ने कंगना के लिए खुशी जाहिर की वहीं महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने नाराजगी जाहिर की थी।

Content Writer

Bhawna sharma