मेंटल हेल्थ को लेकर कंगना डाॅक्टरों से भिड़ी, बोलीं- अगर मैं डिप्रेस हूं तो

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 02:46 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सुशांत की मौत के बाद से उठे नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना रनौत ने बेझिझक बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर निशाना साधा। वहीं उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर भी एंट्री मारी है। पहले उनकी टीम ट्विटर पर मैसेज करती थी। 

हाल ही में ट्विटर पर आते ही यूजर ने कंगना को मेंटल हेल्थ को लेकर टैग किया। जिसके बाद कंगना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। कंगना ने बीते दिनों ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सच्चाई यह है कि मानसिक बीमारी का कोई वैध चिकित्सा प्रमाण नहीं है। सच्ची प्रतिभा को मीडियाॅकर लोग इसी चीज का शिकार बता देते हैं और भावनात्मक लिंचिंग करते है। आशा है कि यह बंद हो जाएगा।' 

इतना ही नहीं कंगना ने पलटवार करते हुए आगे लिखा, 'डाॅक्टर कृपया समझाएं कि ब्लड रिपोर्ट मानसिक बीमारी का पता लगा सकती है? अगर मैं डिप्रेस हूं तो क्या मेरी ब्लड या स्कैन रिपोर्ट अन्य स्वस्थ व्यक्तियों की तुलना में अलग होगी? क्या एमआरआई स्कैन बाइपोलर और अन्य मनोवैज्ञानिक बीमारियों को दिखा सकता है?' कंगना के इस ट्वीट के बाद कई डाॅक्टर्स ने अपने-अपने जवाब दिए। 

Content Writer

Bhawna sharma