डोनाल्ड ट्रंप का Twitter अकाउंट बंद होने पर भड़की कंगना, CEO जैक को लगाई फटकार

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 05:14 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बेबाक बयानों की वजह से जानी जाती है। ऐसा कोई मुद्दा नहीं होता जिसपर उन्होंने खुल कर अपनी राय न रखी हो। चाहे कोई भी सामाजिक मुद्दा हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री की बात हो कंगना अपने बयान रखने से पीछे नहीं हटती। वहीं अब कंगना ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट बंद होने पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी पर अपना गुस्सा निकाला है। 

डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए बंद हो गया है। जिसे लेकर भड़की कंगना ने जैक डोर्सी का पांच साल पुराना ट्वीट निकालकर इस्लामी राष्ट्रों और चीनी प्रोपागैंडा के हाथों बिकने का उन पर आरोप लगाया। 

क्या लिखा था जैक के पुराने ट्वीट में 

जैक ने अपने 5 साल पुराने ट्वीट में लिखा था, 'ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए खड़ा है। हम सत्ता के लिए सच बोलने और बातचीत को सशक्त बनाने के लिए खड़े हैं।' 

 

 

इस ट्वीट पर कंगना का जवाब

कंगना ने जैक के इस ट्वीट को शेयर कर लिखा, 'नहीं आप ऐसा नहीं करते, इस्लामवादी राष्ट्र और चीनी प्रचार ने आपको पूरी तरह से खरीदा लिया है। आप केवल अपने फायदे के लिए खड़े हैं। आप बेशर्मी से किसी भी चीज़ के लिए असहिष्णुता दिखाते हैं जो वे  चाहते हैं। आप और कुछ नहीं बस अपने लालच के गुलाम हो। फिर से इसका ज्ञान ना दें। ये बेहद शर्मनाक है।' 

 

क्या है मामला

बता दें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हजारों समर्थकों ने बीते कुछ दिनों पहले अमेरिकी संसद भवन पर हमला किया था। इस दौरान वे पुलिस से भी भिड़ गए थे। इस घटना में कई लोगों की मौत भी हो गई। जिसके बाद फिर से इस तरह की हिंसा न हो इसलिए डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

Content Writer

Bhawna sharma