कंगना ने जयललिता की तारीफ, कहा- ऐश्वर्या जैसी थी ग्लैमरस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 01:00 PM (IST)

कंगना रनौत इस समय तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग में काफी व्यस्त है। फिल्म की पूरी कहानी जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना ने जयललिता के जीवन के विभिन्न किरदारों को अदा किया है जिसमें राजनीति के साथ सबसे महत्वपूर्ण था एक्टिंग का। जयललिता के एक्टिंग करियर की शूटिंग करने के बाद कंगना ने इंटरव्यू में उनकी काफी तारीफ की। 

 

कंगना ने कहा कि जयललिता काफी ग्लैमरस थी। उन्होंने कहा कि जयललिता उसी तरह की अभिनेत्री थी जिस तरह से बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय। इसलिए उनके इस किरदार में ढलना उनके लिए काफी चैलेंज भरा रहा क्योंकि वह खुद इतनी ग्लैमर नहीं है। वहीं जयललिता और उनके बीच एक चीज कॉमन है वह है असंतुष्टी। वह भी अपने एक्टिंग करियर से संतुष्ट नहीं थी इसलिए राजनीति में आई जिस तरह से वह वह एक्टिंग से फिल्म निर्माता की तरफ चली गई है। वह एक ग्लैम डॉल से ज्यादा डिजर्व करती थीं। इसलिए उनमें और जयललिता में काफी समानताएं थी। 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने कहा- हर औरत की तरह उन्होंने भी एक परिवार और बच्चा का सपना देखा होगा। वहीं कुछ शादीशुदा लोगों ने इस बात का फायदा भी उठाया होगा। वह जिस तरह से परिवार से तरसती थी उसी तरह शायद कंगना भी तरसी है। बता दें इस फिल्म के लिए न केवल कंगना ने किरदार के बारे में रिसर्च की बल्कि डांस के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। 

Content Writer

khushboo aggarwal