ODOP की Brand Ambassador बनीं कंगना, योगी आदित्यनाथ से मिला खास तोहफा

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 11:47 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच उन्हें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से एक खास तोहफा मिला। दरअसल, कंगना ने शुक्रवार को सीएम योगी से मुलाकात की। उसके बाद यूपी सरकार ने घोषणा की है कि कंगना महत्वाकांक्षी 'एक जिला-एक उत्पाद' कार्यक्रम की ब्रांड एंबेसडर होगी। इसी सिलसिले में कंगना ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात भी की।

PunjabKesari

कंगना ने लखनऊ में सीएम योगी से की मुलाकात

यूपी सरकार ने राज्य के 75 जिलों में उत्पाद-विशिष्ट पारंपरिक औद्योगिक केंद्र बनाने के उद्देश्य से एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी) कार्यक्रम शुरू किया है। यह योजना चावल, काला नमक, ज़रा ज़रदोज़ी जैसे स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देने का प्रयास करती है जो उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिले के मूल निवासी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीटर करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज से आज लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत जी ने शिष्टाचार भेंट की।"

ODOP की ब्रांड एंबेसडर होंगी कंगना

एक ट्वीट में मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने कहा, "यूपी के मुख्यमंत्री ने अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की और उन्हें ओडीओपी उत्पाद भेंट किया। कंगना जी ओडीओपी के लिए हमारी ब्रांड एंबेसडर होंगी।"

योगी जी ने कंगना को दिया खास तोहफा

बैठक के दौरान, योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत को एक चांदी का सिक्का भेंट किया, जिसका उपयोग 5 अगस्त, 2020 को आयोजित राम मंदिर के 'भूमि पूजन' के दौरान किया गया था। उन्होंने उन्हें अयोध्या की पवित्र भूमि पर जाने के लिए भी आमंत्रित किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना ने बयां की अपनी खुशी

मुलाकात के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपनी  खुशी जाहिर की। उन्होंने अपनी बातचीत का एक म्यूट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वह असाधारण रूप से जीवंत, वास्तविक और व्यक्तिगत रूप से प्रेरक है…। इस युवा, जोशीले और इस देश के सबसे चहेते और लोकप्रिय नेताओं में से एक के साथ दर्शकों का आना कितना खुशी और सौभाग्य की बात है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static