डेढ़ साल बाद कंगना ने ट्विटर पर  की धमाकेदार वापसी,  आते ही फिल्म इंडस्ट्री को बता डाला मूर्ख

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 04:38 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए आज का दिन काफी खास है। लंबे इंतजार के बाद उन्होंने ट्विटर पर वापसी कर ली है। उनका ट्विटर अकाउंट वर्ष 2021 में सस्पेंड हो गया था लेकिन अब फिर से उनके अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया है। कंगना ने खुद ट्वीट कर ये खुशखबरी शेयर की।

PunjabKesari
कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि-  उन्हें दोबारा इस प्लेटफॉर्म पर आकर अच्छा लग रहा है। कंगना ने एक के बाद कई ट्विट किए। उन्होंने सबसे पहले अपने फैंस को कमबैक की बात बताई, उसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म होने की पुष्टि की। उन्होंने लिखा- फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग सफलतापूर्वक खत्म हो गई है। कंगना रणौत के फैंस लगातार अभिनेत्री के ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- आइये आपका इंतजार था।   दरसअल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिना हिचकिचाहट के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भड़की हिंसा पर कंगना रनौत ने कुछ ट्वीट्स किए थे, इसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट पर्मानेंटली सस्पेंड कर दिया गया था।

PunjabKesari
ट्विटर पर वापसी के साथ ही कंगना ने  फिल्म इंडस्ट्री को  निशाने पर ले लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "फिल्म इंडस्ट्री "मूर्ख" है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट्स की सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है। किसी भी प्रयास/सृजन/कला की सफलता के बाद वे आपके चेहरे पर कमाई के आंकड़े फेंकते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य ही नहीं है. इससे उनकी निम्न मानसिकता उजागर होती है"। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया है कि उनके ट्वीटको देखकर तो ऐसा लगता है कि वो शाहरुख खान की हालिया रिलीज पठान पर निशाना साध रही हैं. आज शाहरुख खान की फिल्म आज ही रिलीज हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत ने हाल ही में अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग खत्म की है।  इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ अभिनेत्री इसका निर्देशन भी कर रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static