सुर्खियों में आई कंगना की हमशक्ल, देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 04:46 PM (IST)

कहते हैं दुनिया में एक जैसे दिखने वाले 7 लोग होते हैं, जो कुछ हद तक सही भी है। सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी हस्तियों के हमशक्ल्स देखने को मिलते हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत की ऐसी ही एक 8 साल की हमशक्ल इस समय चर्चा में बनी हुई है। जो दिखने में बिल्कुल कंगना जैसी है। लोगों ने इस 8 साल की लड़की को छोटी कंगना का नाम दिया है। 

PunjabKesari

कंगना की इस हमशक्ल का नाम सुमन पुरी है। सुमन हू-ब-हू कंगना जैसी दिखती हैं। सुमन पुरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह कंगना को काॅपी करने की कोशिश कर रही है। फैंस को छोटी कंगना बेहद पसंद आ रही है। 

PunjabKesari

सुमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम भी छोटी कंगना के नाम से सेव किया हुआ है। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि ये क्यूट लड़की कंगना की कितनी बड़ी फैन है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Personality of a person is most attractive thing that you are Kangana ma'am #kanganaranaut #kangna #news #viralpost #viralvideos #kids #resemblance #personalitytypes #kalakar #filmphotography #fimlystyle #bolloywoodqueen #queen

A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna) on Sep 13, 2020 at 12:37am PDT

 

वहीं अगर बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'थ्लाइवी' में दिखाई देंगी। कंगना इस फिल्म में मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाती दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static