Sabyasachi से हुई चूक, आलिया की wedding साड़ी के लिए कॉपी किया कंगना का लुक

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 03:17 PM (IST)

नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई  है। हर तरफ बस उनकी ही लुक की चर्चाएं चल रही है। जहां एक तरफ दुल्हनिया आलिया अपनी सादगी को लेकर वाहवाही लूट रही है वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत का पुराना लुक खूब वायरल हो रहा है।

कंगना की जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं उसमें वह एक खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही है। उनकी यह साड़ी अलिया की  वेडिंग आउटफिट से काफी मिलती जुलती है। एक जैसी साड़ी होने के साथ- साथ इसका डिजाइनर भी एक जैसा ही है। दिलचस्प बात यह है कि कंगना की साड़ी को भी सब्यासाची ने ही डिजाइन किया है।

तस्वीर वायरल होने के बाद गों ने कॉपी करने को लेकर सब्यासाची को ही सुना डाला। बता दें कि कंगना की यह तस्वीर नवंबर 2020 की जब वह अपने भाई अक्षित रनौत की शादी में शामिल हुई थी।  इस ऑफ-वाइट साड़ी को कंगना ने हाई-नेक मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया था।

अपने लुक में हसीना ने हिमाचली टच देते हुए सिर पर टोपी और Bhuttico ब्रैंड की वुलन शॉल कैरी की हुई थी। कंगना ने उस समय एक  तस्वीर शेयर करते हुए सब्यासाची को पोस्ट में टैग भी किया था। वहीं आलिया की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी में  हाथ से रंगी हुई आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी,  जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था

आलिया ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की। चाहे कंगना और आलिया की साड़ी देखने में एक जैसी लग रही हो लेकिन इसके फैब्रिक और डिजाइन में थोड़ा अंतर है। ब्लाउज की बात करें तो कंगना ने बंद गला पहना है, वहीं आलिया ने डीप नेक पहना है।

 

 

Content Writer

vasudha