कंगना  रनौत की नई सवारी, पॉलिटिक्स में एंट्री करते ही खुद को गिफ्ट की एक और मर्सिडीज

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 05:20 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम हर किसी की जुबान पर है। इस बार वह फिल्में नहीं बल्कि अपनी राजनीतिक पारी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपनी किस्मत अजमा रही हैं। ऐसे में चुनाव प्रचार के बीच उन्होंने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट कर दी है।


वैसे तो कंगना का इन दिनों फोकस हिमाचल प्रदेश में ही है, लेकिन हाल ही में वह मुंबई में स्पॉट हुई वो भी एक नई कार के साथ। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियाे वायरल हो रहा है, जिसमें वह   वाइट मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस में घूमती नजर आ रही हैं। मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट होने के बाद पंगा गर्ल चमचमाती कार में बैठती दिख रही हैं।


बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने खुद को ये लग्जूरियस कार गिफ्ट की है, इसकी कीमत 2.4 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इससे पहले उन्होंने  3.6 करोड़ की मर्सिडीज मेबैक S680 खरीदी थी। इस नई कार के अलावा उनके कलेक्शन में  BMW 7-सीरीज 730LD, एक मर्सिडीज GLE 350D SUV और एक ऑडी Q3 भी ​​हैं


वहीं दूसरी तरफ कंगना के  चुनाव प्रचार कीबात करें तो इसमें कुछ खास चमक नजर नहीं आ रही है। इस दौरान वह  प्रधानमंत्री को विष्णु का अवतार बताने वाली कंगना ने खुद को राम सेतु की गिलहरी तक बता चुकी है। बहरहाल, बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि क्या कंगना ने सियासत की बिसात पर उतरकर एक पंगा ले लिया है। नजरें इस बात पर भी टिकी हुई हैं कि क्या वह जीत अपने नाम कर पाएंगी या नहीं।

Content Writer

vasudha