Brahmastra पर फूटा कंगना का गुस्सा, रणबीर- आलिया के बच्चे को बताया PR

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 03:40 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से लाइमलाइट में बनी हुई है। दरअसल, कंगना ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर ‘ब्रह्मास्त्र’के निर्देशक अयान मुखर्जी और एक्टर्स रणबीर-आलिया पर निशाना साधा। दरअसल, रणबीर-आलिया की इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की लेकिन कंगना ने फिल्म निर्माता पर झूठ बेचने का आरोप लगाया। कंगना ने यह तक कह दिया कि अयान मुखर्जी ने 600 करोड़ रुपए जला दिए।


कंगना ने रिव्यू शेयर करते हुए लिखा- ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं। करण जौहर हर शो में लोगों को ये कहने के लिए मजबूर करते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर बेस्ट एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस हैं। धीरे-धीरे वो इस बात पर विश्वास भी करने लगे हैं। इस फिल्म का 600 करोड़ का बजट और क्या बताता है, एक डायरेक्टर जिसने अपनी जिंदगी में कोई अच्छी फिल्म नहीं बनाई। इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा और कितने स्टूडियो इन फिल्मों की वजह से बंद होंगे। 


यही नहीं, कंगना ने आलिया और रणबीर की शादी पर कमेंट किया और ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से कुछ महीने पहले उनके पैरेंट्स बनने के ऐलान पर बात की। वे कहती हैं, ‘बेबी पीआर से लेकर शादी तक, मीडिया को नियंत्रित किया, केआरके को जेल में डाल दिया, रिव्यू खरीदे, टिकट खरीदे. वे सारी बेईमानी कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते.’। 

अपनी अगली पोस्ट में कंगना ने कहा कि अयान मुखर्जी को ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए जीनियस कहने वालों को जेल में डाल दिया जाना चाहिए और लिखा, ‘हर कोई जो अयान मुखर्जी को जीनियस कहता है, उसे तुरंत जेल भेज देना चाहिए.’ 600 करोड़ जलाकर राख कर दिए।  धार्मिक भावनाओं को आहत करने की भी कोशिश हुई। इस दौरान कंगना ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’का भी जिक्र किया और कहा, ‘करण जौहर जैसे लोगों से उनके बर्ताव की वजह से पूछताछ की जानी चाहिए. वे अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट की तुलना में हर किसी के निजी जीवन में अधिक रुचि रखते हैं. वे विवादित खुलासों के लिए जाने जाते हैं.’। 

वे आगे कहती हैं, ‘वे खुद समीक्षाएं खरीदते हैं, नकली कलेक्शन दिखाते हैं और टिकट खरीदते हैं।  इस बार उन्होंने हिंदू धर्म और साउथ की लहर की सवारी करने की कोशिश की। सभी अचानक पुजारी बन गए और अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए दक्षिण के एक्टर्स, लेखकों और निर्देशकों से भीख मांगी।  वे सब कुछ करेंगे, लेकिन सक्षम लेखक, निर्देशक, एक्टर और अन्य टैलेंट को नियुक्त नहीं करेंगे.’। खैर, अब कंगना की इन बातों पर रणबीर-आलिया और अयान मुखर्जी का क्या रिएक्शन आता है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।
  

Content Writer

vasudha