जया बच्चन का सपोर्ट करना काम्या पंजाबी को पड़ा भारी, लोग बोले- पलट गई तुम भी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 10:44 AM (IST)

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इंडस्ट्री पर कईं तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों के मन से स्टार्स का प्यार इस कद्र उतर गया है कि वह उनका नाम भी सुनना पसंद नहीं कर रहे हैं। वहीं हाल ही में रवि किशन ने बॉलीवुड को अपने निशाने पर लेते हुए ड्रग एंगल में जांच के लिए अपील की थी लेकिन यह बात जया बच्चन जी को हजम नहीं हुई। 

जया बच्चन ने किया बॉलीवुड का बचाव

दरअसल बीते दिन जया बच्चन ने बिना किसी का नाम लिए रवि किशन पर पलटवार करते हुए बॉलीवुड का बचाव किया। इसके बाद पूरी इंडस्ट्री ही जया बच्चन के सपोर्ट में उतर आईं। वहीं जया जी को सपोर्ट करने में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी पीछे नहीं रही। हाल ही में उन्होंने जया जी को लेकर ट्वीट किया। 

काम्या ने किया ट्वीट

शेयर किए गए ट्वीट में काम्या पंजाबी ने लिखा ,'  'टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि आखिर 14 जून को क्या हुआ था। मेरा पक्ष एकदम क्लियर है। फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना एकदम गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं। लोगों का फोकस एकदम शिफ्ट हो गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली। जया जी आपको बहुत सारा प्यार।'

लोगों के निशाने पर आईं काम्या 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में काम्या लगातार एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रही हैं  लेकिन जया बच्चन को सपोर्ट करना उनके फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने काम्या पर ही पलटवार करते हुए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 

ये देखिए लोगों के ट्वीट...

 

Content Writer

Janvi Bithal