काम्या पंजाबी का बोल्ड लुक हुआ वायरल, बिकनी में आई नजर

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 12:36 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस 'काम्या पंजाबी' अपने एक्टिंग से ज्यादा इंडस्ट्री में हो रहे झगड़े के कारण चर्चा में रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड 'शलभ दांग' के साथ रिलेशनशिप को पब्लिक किया है। सूत्रों की मानें तो वो जल्द ही उनके साथ शादी के रिश्ते में भी बंधने वाली है। इन सबसे पहले वो अपने बॉयफ्रेंड और बच्चों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है। इस दौरान काम्या बहुत ही बोल्ड लुक में नजर आई है। बतादे कि उनका यह लुक अब तक सबसे बोल्ड लुक है। चलिए आपको दिखातें उनके इस हॉट अवतार की एक खास झलक। 

 

 

काम्या ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'मैं सेक्सी हूं और यह मुझे पता है', काम्या एक बालक और टाइगर प्रिंट बिकनी में नजर आई। 

 

 

यह काम्या का अबतक का सबसे बोल्ड लुक है। 

 

 

अपने होने वाले पति के साथ उन्होंने जम कर तस्वीरें ली है। बतादें कि काम्या पहले भी शादी कर चुकी है। वो बंटी नेगी नाम के आदमी से पहले भी शादी के बंधन में बंधी है। उनकी एक बेटी भी है जो अभी छोटी सी उम्र की ही है। बता दें कि शलभ भी तलाकशुदा है। उनका भी एक बेटा है। 

 

 

पूरे परिवार के साथ काम्या इस वेकेशन पर खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। शलभ भी काफी कूल लग रहे है। दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है। 

Content Writer

shipra rana