रिया ने शेयर की सुशांत संग चैट तो भड़की काम्या, बोली- साबित क्या करना चाहती हो?

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 10:17 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में सुशांत के फैंस को रोज नई नई बातें पता चल रही है वहीं हाल ही में रिया और सुशांत के कुछ चैट भी सामने आए हैं। व्हाट्सएप चैट की मानें तो उसमें सुशांत और उनकी बहन के बीच झगड़े की बात सामने आई थी। वहीं सुशांत की चैट पर उनके फैंस भी अपनी राय रख रहे है। 

PunjabKesari
रिया पर भड़की काम्या

वहीं हाल ही में इस चैट पर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है और लिखा , ' वो साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं कोई बड़ी बात नहीं है...और सबसे जरूरी बात कि उस वक्त वो तुम्हारे साथ रह रहा था ना कि अपनी बहन के साथ...सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने ही यूज किए न कि उसकी बहन ने...चोर की दाढ़ी में तिनका #justiceforsushantsinghrajput #rheakireality'।'

PunjabKesari
वहीं आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रिया ने सुशांत संग की गई चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे और उस चैट की मानें तो उसमें सुशांत का कहना था कि उनकी बहन प्रियंका उनके खिलाफ भड़काती थी। वहीं आपको बता दें कि काम्या के इस ट्वीट पर फैंस भी अपनी राय रख रहे हैं। कोई इस चैट को फेक बता रहा है तो कोई रिया पर कईं सवाल खड़े कर रहा है लेकिन इस वायरल चैट में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static