कल्कि ने बताई तलाक की वजह, बोली- 'मैं उनसे उम्र में बहुत छोटी थी'

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 02:43 PM (IST)

बॉलीवुड में बहुत में कम स्टार्स होते है जो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े राज के बारे में खुल कर बातें करते है। अपनी जिदंगी से जुड़े किस्सों को फैंस के साथ शेयर करते है। वहीं अभिनेत्री कल्कि अपने रिश्ते और जीवन से जुड़े मुद्दों पर खुल कर बात करती है। हाल ही में कल्कि करीना कपूर के टॉक शो में पहुंची जहां पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया। इस दौरान कल्कि ने अपने पूर्व पति और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ हुए तलाक को लेकर बोला। 

 

कल्कि ने बताया कि उन दोनों को एक दूसरे को समझने में काफी समय लग गया था। शुरुआत में उन्होंने सबसे ज्यादा समय लिया लेकिन फिर कुछ ठीक नहीं था। वह दोनों एक दूसरे के काम का सम्मान  करते है। वह अभी भी एक-दूसरे को अच्छे से जरुर समझते हैं, लेकिन साथ नहीं रह सकते क्योंकि वह एक दूसरे को पहचानने में सक्षम है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता था कि वह अलग-अलग समय में जी रहे हैं क्योंकि वह काफी छोटी थी लेकिन अनुराग काफी बढ़े थे। दोनों ही अलग-अलग चीजें चाहते थे। 

अभिनेत्री करीना कपूर के टॉक शो में हर बार नए मेहमान आते है जो अपने जीवन से जुड़ी कई तरह की बातों के बारे में बताते हैं। वहीं हाल ही में कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली है। कल्कि अपने बेबी बंप के साथ कई सारी फोटोज शेयर करती रहती है।

Content Writer

khushboo aggarwal