रंग का मजाक उड़ाने वालाें को काजोल ने दिया ऐसा जवाब, अब नहीं करेंगे एक्ट्रेस को ट्रोल करने की हिम्मत!

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 06:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बॉलीवुड में जितना नाम कमाया है उतना ही वह ट्रोलिंग का शिकार भी हुई है। कभी वॉकिंग स्टाइल तो कभी  ड्रेसिंग सेंस के चलते वह ट्रोल हाे ही जाती है। लोग तो उनके रंग को भी नहीं छोड़ते है। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर तो उनका क्या कुछ नहीं कहा जाता है। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने ना इस पर सिर्फ चुप्पी तोड़ी है बल्कि अपने अंदाज में लोगों की बोलती भी बंद कर दी है।


दरअसल पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया यूजर्स काजोल से सवाल करते आए हैं कि वह  इतनी गोरी कैसे हो गई हैं। अब एक्ट्रेस ने इस राज से पर्दा खोल ही दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ दिख रहा है।  उन्होंने चेहरे पर ब्लैक मास्क पहना हुआ है और  आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है।

इस तस्वीर के साथ काजोल ने लिखा- ‘उन सबके लिए जो मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई.’ इसके साथ उन्होंने #Sunblocked #SPFunbeatable लगात हुए लाफ्टर इमोजी भी शेयर की है। ट्रोल्स को जवाब देने का ये अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। ऐसे में वह दोबारा काजोल से रंग को लेकर कोई सवाल नहीं पूछेंगे। 


एक बार काजोल ने अपनी इंटरव्यू में कहा था कि-  ‘अगर आप ट्रोल होते हैं तब ही आप फेमस होते हैं। आज के समय में ऐसा हो गया है कि अगर आप ट्रोल नहीं होते तो आप फेमस भी नहीं हो सकते।’ हालांकि वह अपनी बेटी को ट्रोल होता देख काफी दुखी भी होती है। 


बता दें कि काजोल अक्सर सोशल मीडिया पर बिना मेकअप के तस्वीरें पोस्ट करती हैं। रंग और खूबसूरती को लेकर वह अपनी राय भी सांझा करती है। उनका मानना है कि-  "किसी भी इंसान में खूबसूरती समय और बुद्धिमानी के साथ आती है। जैसे हम समझदार होते जाते हैं तो हमारी समझ की गहराई बढ़ने लगती है और हम खूबसूरत होते जाते हैं"। 

Content Writer

vasudha