क्या सच में शाहरुख से शादी करना चाहती थी काजोल?

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 11:45 AM (IST)

हिंदी सिनेमा की जब सबसे पसंदीदा जोड़ी की बात आती है तो सबसे पहले काजोल और शाहरुख का ही नाम आता है। जो कि आज भी काफी पसंद की जाती है। रील लाइफ में ही नहीं, रियल लाइफ में भी शाहरुख और काजोल काफी अच्छे दोस्त है। अगर काजोल को अजय देवगन नहीं मिलते तो क्या वो शाहरुख़ ख़ान से शादी करतीं? यह सवाल आपके भी मन में कई बार आया होगा। वहीं इस सवाल को काजोल से उनके एक फैन ने पूछा-जिसका जवाब खुद काजोल ने दिया। चलिए बताते है आपको काजोल ने क्या जवाब दिया..

 

 

कुछ दिन पहले कॉलोज ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था जिसमें उन्होंने वादा किया था कि वह हर सवाल के जवाब देंगी। इस सेशन में काजोल ने अपने करियर और पर्सनल जिदंगी से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। इसी दौरान उनके एक फैन ने पूछा- क्या आप शाहरुख खान से शादी करती अगर आप अजय से न मिलती? काजोल ने अपने किए हुए वादे को पूरा करते हुए कहा- क्या पुरुष को प्रपोज नहीं करना चाहिए?

तभी एक फैन ने पूछ कि वह अब शाहरुख के साथ कब काम करेंगी तो काजोल ने कहा- शाहरुख से पूछो।इसके बाद एक फैन ने पूछा की उनका पहला क्रश कौन था? तब उन्होंने कहा कि मैंने अपने पहले क्रश से ही शादी कर ली। वहीं कॉजोल के व्रकफ्रंट की बात करें तो काजोल अब अजय के साथ तानाजी- द अनसंग वॉरियर में दिखाई देगी। 


 

Content Writer

khushboo aggarwal