"मेरी अंगूठी कई लोगों को खरीद सकती है"...अपने बयान को लेकर फिर Troll हुई काजोल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 05:56 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है, जिसकी वजह है उनका एक वायरल वीडियो। वीडियो में काजोल ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों का पारा हाई हो गया और यूजर्स अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, कल एक कम्यूनिटी नेटवर्क पर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 4' के एक पुराने एपिसोड का वीडियो शेयर किया गया, जिसमें काजोल और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी दिखाई दे रहे है।


वीडियो में करण जब काजोल से पूछते है कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं देखा इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है, ''मैंने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं, मैंने घाघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती। मैंने अपनी ओम वाली अंगूठी की तरफ देखा, जिससे पता नहीं कितने लोग खरीदे जा सकते हैं।''

अब काजोल अपनी इसी वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ''यह खुद तो अमेज़ॅन से चिंदी सामान खरीदने के लिए जाती हैं'। एक ने लिखा ''अमीर लड़कियां भी घाघरा-चोली पहनती हैं। इसलिए, मुझे उनके कहने का मतलब समझ नहीं आया।'' एक और यूजर ने लिखा, ये अपने पुराने दिन भूल गई..ये सिर्फ SRK की वजह से यहां तक पहुंची। एक ने लिखा, ये अपनी पुरानी फिल्मों में गरीब ही दिखती थी।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करण के शो में किसी स्टार ने विवादित बयान दिया हो। पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। वही काजोल 90 दशक की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी है। काजोल ने 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'माई नेम इज खान', 'फना', 'प्यार तो होना ही था' जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। वह ज्यादातर शाहरुख खान के साथ ही फिल्मों में दिखी। काजोल ने एक्टर अजय देवगन से साल 1999 में शादी की थी और दोनों के 2 बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा और युग है। काजोल अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट होती है और अपने ड्रेसिंग सेंस, एटीट्यूड तो कभी अपनी चाल को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। आप काजोल की इस वीडियो पर क्या कहेंगे हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

vasudha