सासू मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Kiara Advani, लोग बोले- 'सो स्वीट'!

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 04:35 PM (IST)

कियारा आडवाणी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के बाद से सुर्खियों में है। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर रप रही हैं। हालांकि फैंस अभी भी उन्हें पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पति सिद्धार्थ के साथ नहीं बल्कि अपनी मां जेनेवीव और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां यानी सास रिम्मा मल्होत्रा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कियारा पिंक साड़ी पहने अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं। जहां उनकी मां और सासूमां के साथ वह कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देख फैंस ने कहा, 'सो स्वीट सीड- 'कियारा की मॉम।' वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो कियारा और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो 29 जून को सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने जा रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur