कटरीना- विक्की की शादी में कबीर खान की पत्नी ने लूटी लाइमलाइट,पहना इतना कीमती लहंगा

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 03:25 PM (IST)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने सात फेरे लेकर यह दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। अब इस रॉयल शादी की एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच कबीर खान की  पत्नी मिनी माथुर की भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसकी कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। 

 डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर कैटरीना के बहुत करीब मानी जाती हैं। तभी वह अपने परिवार के साथ अपने दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंची थी। अब उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की अपनी एक तस्वीर जारी की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

 ब्लॉक प्र‍िंट येलो केसरी लहंगे में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसमें  कटदाना और धागे की एंब्रॉयडरी की गई है।   मिनी ने इस हैवी लहंगे के साथ केसरी प्र‍िंटेड ब्लाउज और हैवी एंब्रॉयडरी वाला दुपट्टा कैरी किया था। 

मैच‍िंग लॉन्ग स‍िल्वर एंड पर्ल स्टडेड ईयर‍िंग्स के साथ उन्होंने अपने आउटफिट को कम्पलीट किया था। कबीर खान की पत्नी ने Paulmi & Harsh का डिजाइनर लहंगा पहना था, जिसकी कीमत 64 हजार रुपये बताई जा रही है। 

फोटोज शेयर करते हुए मिनी माथुर ने लिखा- 'मेहंदी मूड, मुझे उत्सव और मेहंदी की शाम जो एनर्जी होती है उससे प्यार है। उन्होंने भी अपने हाथों पर मेहंदी रचाई है जो बहुत प्यारी लग रही है। 

Content Writer

vasudha