154 वीआईपी गेस्ट की मौजूदगी में जस्टिन बीबर ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 04:37 PM (IST)

करोड़ो लड़कियों की धड़कन सिंगर और हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर ने मॉडल हैली बाल्डविन ने दोबारा शादी रचाई और अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। दोनों पहले से ही कोर्ट मैरिज कर इस रिश्ते में बंधे हुए है। जस्टिन और हैली ने शादी की पहली सालगिरह के मौके पर दोबारा शादी करने का फैसला लिया। बतादें कि सिर्फ 154 वीआईपी गेस्ट ही इस शादी में शामिल हुए थे। यह एक प्राइवेट वेडिंग थी। जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही है। चलिए आपको उनके इस प्राइवेट शादी की एक झलक दिखातें है। 

बात यह है कि पिछले एक साल से दोनों के रिश्ते पर कई सवाल उठ रहे थे। सूत्रों की मानें तो जस्टिन की ब्रेअकप की लंबी सूचि देखकर सबको यही लग रहा था कि वो दोनों अलग हो चुके है। लेकिन यह शादी कर उन्होंने सारी अफवाओं पर ताला लगा दिया है। 

हैली बहुत ही खूबसूरत फ्लोर-लेंथ व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आई। वहीँ जस्टिन भी व्हाइट सूट-पैंट में हैली को पूरी टककर दे रहे थे।

चाहे उनपर कितनी टीनएज लड़कियां मरती हो मगर सारे फैंस उनके इस फैसले से बहुत खुश है।

 

बतादें की यह वेडिंग प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हुई है। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही है। उन दोनों ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सी फोटोज शेयर की है। जिनपर कमैंट्स की मानों बारिश सी हो गई है। 

बतादें कि 2010 में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन किसी वजह से दोनों 2014 में ब्रेकअप हो गया।

फिर जस्टिन साल 2016 में हैली को डेट करना शुरू हुए। जस्टिन का कहना है कि अब हैली ही उनका लव ऑफ लाइफ है। 

Content Writer

shipra rana