बेशकीमती हार पहनकर Red carpet पर उतरी जूलिया रॉबर्ट्स, लुक की दीवानी हुई करीना

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 10:27 AM (IST)

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा हॉलीवुड स्टार्स ने भी खूब जलवा बिखेरा। हॉलीवुड स्टार्स और प्रीटी वुमन जूलिया रॉबर्ट्स ने भी रेड कार्पेट पर खुद को ग्रेसफुल तरीके से  प्रेजेंट किया। आउटफिट से ज्यादा  जूलिया का डायमंड नेकलेस चर्चा में रहा।  


 रेड कार्पेट के लिए प्रीटी वुमन ने  ब्रैंड Louis Vuitton का जंपसूट कैरी किया था। जंप सूट में चिक डिजाइन डिटेलिंग के साथ इसमें टक्सीडो का इल्यूजन क्रिएट किया गया था, जो उनके लुक को और भी शानदार बना रहा था।


अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए जूलिया ने Chopard ब्रैंड से डायमंड नेकलेस और स्टेटमेंट रिंग्स पहनी थी। उनके 100 कैरेट के येलो डायमंड ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। उनसे पहले लेडी गागा इस तरह का नेकलेस पहनकर रेड कारपेट पर उतरी चुकी है।

सबसे पहले 1961 में ब्रिटिश एक्ट्रेस Audrey Hepburn ने एक फोटोशूट के दौरान यैलो डायमंड पहना था। इस कीमती पत्थर को पहली बार दक्षिण अफ्रीका में 140 साल पहले टिफ़नी के संस्थापक चार्ल्स लुईस टिफ़नी द्वारा खोजा गया था।

वहीं जूलिया  के पूरे लुक की बात करें तो उनके  आउटअफिट में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ टोरसो पार्ट पर बटन डिटेल्स ऐड की गई थी। उन्होंने कोहल्ड आईज, स्लीक आईलाइनर, मस्कारा, शिमरी आई-शैडो और ग्लौसी न्यूड पिंक लिप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। तभी तो करीना कपूर ने उनके लुक की तारीफ की है।


करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से जूलिया की एक फोटो शेयर कर ऑब्सेस्ड  लिखा है यानी की वह उनके इस लुक की दीवानी हो चुकी हैं।

 

Content Writer

vasudha