Fashion:अनीता डोंगरे की येलो ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई जूही

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 12:12 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का 52वां जन्मदिन 13 नवंबर को था। इस मौके पर उन्होंने अनीता डोंगरे की डिजाइनर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई। जूही का यह लुक उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 'ऐजलेस ब्यूटी' कहलानी वाली जूही चावला अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ ज्यादा ही खूबसूरत लग रही थी। बतादें कि इस ट्रेडिशनल अवतार के लिए उन्होंने बहुत वाहवाही बटोरी। लड़कियां हो या 40 प्लस औरतें सब उनके इस लुक की फैन हो चुकी है। आइए आपको भी उनके इस लुक से रूबरू करवाते है। 

जूही ने ब्राइट येलो कुर्ता और प्लाजो वियर की है। उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल और वेस्टर्न टच दोनों दिया है। वेस्टर्न डिजाइन का ब्राइट येलो कुर्ता, दुपट्टा लेकर उन्होंने इसे ट्रेडिशनल टच दे दिया है। 

अगर ज्वेलरी की बात करें तो जूही ने झालर वाले गोल्डन झुमके वियर किए है। अनीता डोंगरे ने यह फोटो अपने अकाउंट पर भी शेयर की है। इससे यही पता चलता है कि जूही चावला और अनीता डोंगरे में बहुत गहरी दोस्ती है। सबसे ज्यादा जूही कि सनफ्लॉवर गोल्डन रिंग हाईलाइट हो रही है। 

बतादें कि 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से जूही ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रहीं। फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया।

फिर क्या, जूही ने लोगो के दिल में ऐसी जगह बनाई कि सबके दिल पर राज अबतक कर रही है। 

 

 

 

अपने बर्थडे के स्पेशल मौके पर जूही अनाथ बच्चों को स्पेशल लंच पर भी ले कर गई थी। जूही ने अपने बर्थडे की कुछ थ्रोबैक फोटोज भी शेयर है। 

 

 

 

Content Writer

shipra rana