शादी करने वाले हैं जूही परमार के Ex Husband सचिन श्रॉफ, इस लड़की के साथ लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 04:38 PM (IST)

फेमस टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर ने एक बार फिर से अपनी शादी को एक मौका देनी के बारे में सोचा है। इससे पहले उनकी शादी टीवी एक्ट्रेस जूही परमार से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद साल 2018 में दोनों की राहें अलग हो गई थी। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन की दूसरी शादी अरेंज मैरिज होगी। 25 फरवरी को मुंबई में वह शादी करने वाले हैं। हालांकि लड़की कौन है अभी इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया है। 

फिर से शादी के बंधन में बंधेंगे सचिन 

सचिन श्रॉफ इन दिनों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में 'तारक मेहता' के लीड रोल में दिख रहे हैं। एक नामी वेबसाइट की मानें तो एक्टर की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने इस बात की मीडिया को जानकारी दी है। मेहमान ने बताया कि - 'लड़की की पहचान को सख्ती से छिपाया जा रहा है। परिवार थोड़ा सा अंधविश्वासी है वह लोग चाहते हैं कि सबकुछ शांति से निपटे।' 

अरैंज मैरिज करेंगे एक्टर 

सुत्रों की मानें तो एक्टर अरैंज मैरिज करने वाले हैं। लड़की फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं वह एक पार्ट टाइम इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर है। होने वाली दुल्हन कई साल से एक्टर के बहन की दोस्त है। बीते महीने परिवार के सुझाव पर एक्टर ने एक दोबारा से शादी करने का फैसला लिया है। 

जूही परमार से हो चुका है तलाक 

आपको बता दें कि एक्टर सचीन श्रॉफ की शादी जूही परमार साल 2018 में हुई थी। शादी के 9 साल बाद 2018 में ही दोनों ने तलाक ले लिया था। दोनों की 10 साल की एक छोटी बेटी समायरा भी है। सचिन कई फिल्में  जैसे 'आश्रम' में बॉबी देओल और 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आ चुके हैं। 

Content Writer

palak