जूही का NO Makeup लुक देख यूजर बोले, ''बूढ़ी हो गई'', स्कीन को हैल्थी रखने जरूर करें ये योगासन

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 06:29 PM (IST)

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जूही चावला सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फार्म और कोविड को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं, वहीं अब जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर NO Makeup लुक वाली सेल्फी शेयर की है। जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है।
 

 जूही सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल्स,  'किरण तुम बूढ़ी हो गई हो'
दरअसल, जूही ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शांति का अर्थ है सूर्यास्त देखना और यह जानना कि इसके लिए किसे धन्यवाद देना है।' जूही की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही है, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर दिया। ऐक्ट्रेस की फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'किरण तुम बूढ़ी हो गई हो, लेकिन तुम हां करो या न। तुम सिर्फ मेरी हो।', वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक दम बूढ़ी हो गई हैं।' अन्य यूजर लिखता है, 'क्या से क्या हो गया देखते- देखते।'
 

बता दें कि जूही चावला इन दिनों फिल्मों और एक्टिंग से दूर है और अपना सारा टाइम घर पर ही बिता रही हैं ऐसे में वह कई बार कोविड में घरेलु नूस्खों के बारे में बताती हैं तो कभी अपने फार्म की तस्वीरें शेयर करती रहतीं है। 
 

वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' में नज़र आ चुकीं है जूही-
आपकों बतां दे कि साल 1984 में जूही चावला ने 'मिस इंडिया' का खिताब अपने नाम किया था और साल 1986 की रिलीज फिल्म 'सल्तनत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद काफी समय तक फिल्मों में काम करने के बाद जूही साल 1997 में बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधीं। जूही के दो बच्चे हैं जान्हवी और अर्जुन। वहीं, जूही आखिरी बार साल 2017 की वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' में नज़र आईं थी।



 

आपकों बतां दें कि बाॅलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेस अपनी स्कीन को हैल्थी और ग्लोइंग रखने के लिए नियमित तौर पर कुछ खास योगासनों को करती हैं जिससे उनकी स्कीन काफी स्वस्थ और मेकअप के बाद भी नेचुरल लुक देती हैं। तो आईए जानते हैं स्कीन के स्मूथ और ग्लोइंग बनाने केलिए रोज़ाना किन योगासनों को करें-

चेहरे की चमक को बढ़ाने में कारगर हैं ये 5 योगासन

-हलासन
हलासन करने से ब्लड सर्कुलेशन चेहरे और सिर की ओर होता है। जिससे चेहरे का ग्लो बढ़ता है। इस आसन में बॉडी को बिना किसी परेशानी जितनी देर रोक सकते हैं, रोकें। 

-सर्वांगासन
सर्वांगासन करनेके लिए बॉडी को कंधों और सिर पर बैलेंस किया जाता है जिससे ब्लड सर्कुलेशन सिर और चेहरे की ओर होता है। जो ग्लो बढ़ाने का काम तो करता ही है साथ ही इससे पिंपल्स की समस्या भी दूर होती है।

-त्रिकोणासान
इस आसन में ब्लड का फ्लो सिर की तरफ होता है। इस आसन को करने से स्किन को ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन मिलती है। जो स्किन से जुड़ी हर तरह की परेशानी को दूर करती है। 

-भुजंगासन
भुजंगासान कमर और कंधों के दर्द को ही दूर करने के अलावा आपको रिलैक्स कर मूड को भी अच्छा करता है और सबसे अच्छी बात कि इससे स्किन सॉफ्ट होती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

Content Writer

Anu Malhotra