वास्तु के हिसाब से जूही ने बनवाया घर, देखकर आप भी कहेंगे वाह! क्या डेकोरेशन

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 02:22 PM (IST)

90 दश्क की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला की आज भी अच्छी फैन फॉलविंग है। जूही के फैंस उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। जूही चावला ने जय मेहता से शादी की और अब वह मुंबई में एक आलीशान घर में पति और बच्चों के साथ रहती है। चलिए आज हम आपको जूही चावला के घर के अंदर का नजारा दिखाते है।

मुंबई में हैं जूही का आलीशान घर

जूही चावला के पति जय मेहता वास्तु में काफी विश्वास रखते हैं इसलिए उन्हें इसके हिसाब से ही अपने घर को बनवाया है। जूही के घर के आर्किटेक्ट को देखते हुए इसे मास्टरपीस कहना गलत नहीं होगा। घर के हर कोने को काफी खूबसूरती से सजाया गया है। जानकारी के मुताबिक, साल 1940 में जय मेहता के दादा ने इस घर को खरीदा था। पांच मंजिला बने इस घर के 2 फ्लोर में जूही अपने परिवार के साथ रहती है और जय मेहता के अंकल भी अपनी फैमिली के साथ यही पर रहते हैं।

किसी आलीशान होटल से कम नहीं घर का नजारा

वही कहा जाता है कि घर की छत को खूबसूरत डिजाइन देने के जूही ने श्रीलंका के आर्किटेक्ट चन्ना दसवाट्टे को हायर किया था। घर की छत पर एक बड़ा सा टेबल लगा है जिसपर 8 लोग आराम से बैठकर खाना खा सकते है। छत से मरीना ड्राइव का खूबसूरत नजारा भी देखने को मिलता है। जूही चावला ने घर के अंदर एक मेमॉयर अलमारी भी है, जिसमें उन्होंने उन्हें मिले अवार्ड और फैंस से मिले गिफ्ट रखे हुए है। जूही के घर का इंटीरियर किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लगता। जूही का घर इतना शानदार है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई प्रोजक्ट्स की शूटिंग अपने घर पर ही की। घर में वर्कआउट कोर्ट भी है जहां पर जूही एक्सरसाइज करती है। घर में काफी वुडन वर्क भी देखने को मिलता है।

बता दें कि जूही चावला ने करियर के टॉप पर आकर जय मेहता से शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाकर भी रखी। फिलहाल वह काफी वक्त से फिल्मों से दूर है। वहीं उनके पति जय मेहता आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक भी हैं। जूही लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है। आलीशान घर के अलावा उनके पास कई लग्जरी कार भी है। खबरों की माने तो जूही अकेली ही 70 करोड़ रुपए की मालकिन है।

Content Writer

Priya dhir