एयरपोर्ट पर जूही चावला ने खो दी अपनी 15 साल पुरानी कीमती चीज, लोगों से की यह अपील

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 10:56 AM (IST)

जूही चावला भले ही इन दिनों इंडस्ट्री से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं। लेकिन इन दिनों जूही चावला पर एक मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल एक्ट्रेस का डायमंड का झुमके खो जाने की वजह से वह काफी परेशान हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। 

जूही ने शेयर की झुमके की तस्वीर 

इस बारे में फैंस को जानकारी देते हुए जूही ने अपने ट्वीट में लिखा ,' सुबह मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। Emirates Counter पर मैंने चेक इन किया, सिक्योरिटी चेक हुआ, लेकिन इसी बीच मेरी डायमंड इयररिंग कहीं गिर गई। अगर कोई मेरी मदद करता है तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी।'

ढूंढने वाले को इनाम देंगी जूही 

जूही ने अपने ट्वीट में आगे लिखा ,' आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी। ये मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मेरी मदद कीजिए।' जूही का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी जूही ने एयरपोर्ट की एक वीडियो शेयर की थी और इस वीडियो में काफी भीड़ नजर आ रही थी। जूही ने इस वीडियो के जरिए एयरपोर्ट के इंतजामों पर सवाल उठाते हुए इसे शेयर किया था।  

Content Writer

Janvi Bithal