पत्रकार के पलटवार ने स्वरा की करदी बोलती बंद!

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 03:35 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर आए दिन अपने बेबाक बोलों से विवादों में घिरी रहती है, वह कुछ ऐसा बोल ही देती है जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ ही जाती है। हांल ही में एनआरसी पर पूछे गए सवालों पर उनकी बोलती बंद हो गई।दरअसल एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में स्वरा भास्कर एनआरसी के विरोध में अपने विचार पेश कर रही थी जिसका पलट वार करते हुए एक पत्रकार ने उनकी बोलती ही बंद कर दी, स्वरा ने कहा कि,  सरकार स्पष्ट जवाब नहीं दे रही है इसलिए मेरी तरह तमाम लोगों को सरकार से बार-बार सवाल करने पड़ रहे हैं। सरकार की खुद की तैयारी पूरी नहीं है। 

उनकी इसी बात पर एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने सीएए का पूरा ड्राफ्ट पढ़ा है....इस सवाल पर वह चुप हो गई और थोड़ी देर बाद इसके जवाब में बोली कि ...मैने कुछ हिस्सों को पढ़ा है..स्वरा ने पत्रकार से सवाल करते हुए कहा कि जो लोग असम में एनआरसी लागू होने के बाद कैंपों में मर गए क्या उनसे भी पूछा जाएगा कि क्या पढ़ा है क्या नहीं, इस तरह के सवालों से लोग चुप होने वाले नहीं हैं।

इस पर उस पत्रकार ने कहा कि ...जब बच्चा पैदा ही नही हुआ तो आप उसका मुंडन क्यों करवा रही है। वही इससे पहले भी जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि साल 2010 में एनआरसी को लेकर चर्चा हुई थी, तब आपने इसक विरोध क्यों नहीं किया। 

इस पर स्वरा ने कहा कि साल 2010 में वो 15 साल की थी पर अगर देखा जाए तो स्वरा का जन्म 1988 को हुआ और इसके मुताबिक वह 2010 में 21 साल थी....उनके इस ब्यान के बाद लोगों ने उन्हे खूब ट्रोल किया। 
 

Content Writer

shipra rana