जॉन अब्राहम के Instagram पर हैकर्स का कब्जा, डिलीट की डीपी और सारी पोस्ट्स

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 01:51 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जहां एक तरफ अपनी फिल्म सत्यमेव जयते-2 के सिल्वर स्क्रीन पर आने के बाद से सुर्खियों में हैं। वहीं, हाल ही में एक्टर ने एक ऐसा चौंकाने वाला काम किया, जिससे उनके सभी फैंस सदमे में हैं। जॉन के इंस्टा अकाउंट से सभी पोस्ट हटा दिए गए हैं।

अचानक डिलीट हुईं फोटोज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट हटा दिए हैं। उन्होंने अपने 49वें जन्मदिन से कुछ दिन पहले अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट मिटा दिए हैं। 17 दिसंबर को जॉन अपना 49वां जन्मदिन मनाएंगे। जॉन, जिनके 9 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, ने कथित तौर पर सभी पोस्टिंग को डिलीट कर दिया है।

फैंस हुए हैरान

स्क्रीन शॉट में साफ नजर आ रहा है कि जॉन की डीपी से लेकर सभी डिटेल, फोटो व वीडियो को डिलीट कर दिया गया है। उनका कोई भी पोस्ट नजर नहीं आ रहा है। यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि यह काम कहीं किसी हैक का नतीजा तो नहीं? फिलहाल फैंस जॉन की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। भले ही जॉन इंस्टा पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं तो फैंस को बहुत पसंद आती है। ऐसे में उनका अकाउंट हैक होना फैंस के लिए वाकई बुरी खबर है।

बता दें कि जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक आउटसाइडर होने के बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। अब तक वह कई फिल्में कर चुके हैं। हालांकि उनकी फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Content Writer

Anjali Rajput