अस्पताल में भर्ती हुई जिया शंकर की मां, मुसीबत में फंसी एक्ट्रेस ने फैंस से की खास अपील

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 11:37 AM (IST)

'बिग बॉस ओटीटी 2' से अपनी अलग पहचान बना चुकी जिया शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां पर अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में जिया ने फैंस के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। एक्ट्रेस की मां सुरेखा गावली अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद जिया ने फैंस को दी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को उनकी मां के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा है।

'मेरी मां बीमार है'

जिया शंकर ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट में बताया कि उनकी मां बीमार है। एक्ट्रेस ने लिखा कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और एक बार फिर से बुरे समय से गुजर रही हैं। ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट में जिया शंकर ने लिखा कि - 'नमस्ते परिवार, उम्मीद है कि आप सभी ठीक ही होंगे, मेरी मां सचमुच बीमार हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमें फिर से कठिन परिस्थिति में डाल दिया डाल दिया है। मेरा मानना है कि प्रार्थनाएं चमत्कार दिखाती हैं। ऐसे में प्लीज में मां को अपनी प्रार्थनाों में रखें। इस समय मेरे लिए यह बहुत ही मायने रखता है। धन्यवाद भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे और स्वस्थ रखे'।   

बचपन में अलग हो गए थे पेरेंट्स 

जिया शंकर जब छोटी उम्र की थी तो उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। जिया की मां ने उन्हें अकेले ही परवरिश दी है। वहीं एक बार एक्ट्रेस ने बताया था कि - पिता से अलग होने के बाद एक्ट्रेस उन्हें कभी नहीं मिली और न ही उनके पिता ने कभी उनसे मिलने या कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। उनके पिता ने दूसरी शादी भी कर ली है। 

इन सीरियल्स में दिख चुकी हैं जिया 

जिया शंकर के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। वह 'काटेलाल एंड सन्स', 'लाल इश्क', 'पिश्चाचिनी' जैसे कई सारे टीवी शोज में दिख चुकी हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'वे'द में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा संग भी नजर आ चुकी हैं। जिया को ज्यादा फेम 'बिग बॉस ओटीटी 2' से मिला था। इसमें फैंस को उनकी और अभिषेक मल्हान की जोड़ी बहुत पसंद आई थी।


 

Content Writer

palak