Jiya Shankar की खूबसूरती का राज ये मेकअप टिप्स, आप भी करके देखें ट्राई

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 11:02 AM (IST)

बिग बॉस ओटीटी 2 से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी जिया शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस की फ्लॉलेस स्किन पाने के लिए हर लड़की उनके ब्यूटी सीक्रेट्स जानना चाहती है। बिग बॉस में भी जिया की स्किन फ्लॉलेस नजर आती थी। एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज कुछ और नहीं बल्कि उनका मेकअप है। जिया अपने चेहरे पर ऐसे मेकअप करती हैं कि सभी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं। आज जिया अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे मेकअप टिप्स बताते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

स्किन को करें तैयार 

जिया चेहरे पर मेकअप लगाने से पहले अपनी स्किन को तैयार करती हैं। उनका मानना है कि इससे मेकअप ज्यादा समय तक स्किन पर टिका रहता है। चेहरे को पहले वह क्लीन करती हैं। इसके बाद मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करके वह चेहरे पर प्राइमर लगाती हैं।

PunjabKesari

स्किन टोन के अनुसार फाउंडेशन 

इसके बाद जिया अपने चेहरे पर स्किन टोन से मिलता हुआ फाउंडेशन इस्तेमाल करती हैं। सिर्फ चेहरे ही नहीं बल्कि वह फाउंडेशन अपने नेक पर भी लगाती हैं।

ऐसे लगाती हैं आईशैडो 

आईशैडो के लिए एक्ट्रेस ऑल इन वन पैलेट का इस्तेमाल करती हैं। इसमें से वह ब्राउन शेड लगाती हैं। ब्राउन शेड को अच्छे से ब्लैंड करके ही आंखों पर इस्तेमाल करती हैं। 

PunjabKesari

गालों पर इस्तेमाल करती हैं ब्लश 

मेकअप के दौरान जिया अपने गालों पर भी ब्लश का इस्तेमाल करती हैं। आईशैडो पैलेट में से वह लाइट पिंक शेड का इस्तेमाल करके अपने गालों पर लगाती हैं।

लिप शेड 

लिप्स पर एक्ट्रेस ज्यादातर न्यूड शेड की लिपस्टिक ही लगाती हैं। उनका मानना है कि यदि आपके लिप्स डार्क हैं तो अपने अनुसार आप कोई लिप शेड चुन सकती हैं।  

मस्कारा 

मेकअप लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस पलकों पर मस्कारा लगाना नहीं भूलती।

PunjabKesari

सेटिंग स्प्रे 

आखिरी में सारा मेकअप करने के बाद अपने लुक को फिनिश कनरे के लिए सेटिंग स्प्रे भी जरुर इस्तेमाल करती हैं। जिया का मानना है कि यदि आपके पास सेटिंग स्प्रे नहीं है तो आप सेटिंग पाउडर भी इस्तेमाल कर सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static