ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा जाह्नवी का मॉडर्न अंदाज,  शरारा सूट में लगाया Glamorous का तड़का

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 05:02 PM (IST)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती है।  लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अदाओं के भी दीवाने हैं। वह भी लोगों को कभी निराश नहीं करती हैं। जाह्नवी की खास बात यह है कि वह अपने हर लुक  में ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलती। 


 एक्ट्रेस के नए लुक में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। Traditional Look में भी वो अपनी कर्वी फिगर को बड़े ही स्मार्टली फ्लांट करते नजर आई। अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी के प्रमोशन में बिजी जाह्नवी हाल ही में बेहद ही क्यूट ड्रेस में नजर आई। 

श्रीदेवी की लाडली ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्लू कलर का थ्री पीस शरारा कैरी किया, जिसे डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से लिया गया था। इस आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी ।


इस दौरान  जाह्नवी के क्यूट Expression कैमरे में कैद हो गए, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। उन्होंने खुले बाल, लोंग इयररिंगस और प्यारी सी स्माइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

फ्लोरल प्रिंट वाले इस शानदार शरारा को जाह्नवी ने स्ट्रेपी  क्रॉप ब्लाउज के साथ पेयर किया। इस आउटफिट को यूनीक बना रहा था लॉंग जैकेट , जिसे  एक्ट्रेस ने दुपट्टे की जगह कैरी किया था। लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 

Content Writer

vasudha