उफ ये अदा...पहले नहीं देखा होगा जाह्नवी का ऐसा कातिलाना अंदाज, पापा बोनी ने भी की तारीफ

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 11:37 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फैशन चॉइसेस कमाल की है। वह अच्छे से जानती है कि कौन सा आउटफिट उनके लिए परफेक्ट है। एथनिक आउटफिट्स हो या वेस्टर्न ड्रेस वह हर लुक में खूबसूरत लगती है। अब हाल ही में जाह्नवी ने साड़ी पहनकर वाहवाही लूट ली, जिसे देख उनके पापा बोनी कपूर भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।


जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ग्रीन साड़ी में एक से बढ़कर पोज देती दिखाई दे रही है। इस लुक में उनकी अदाएं देखने लायक है। अगर आप भी किसी पार्टी में जा रही हैं तो जाह्नवी की तरह अपने लुक को अट्रैक्टिव बना सकती हैं।


ग्रीन फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी को फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से ली गई है, जिसके साथ मैचिंग ब्लाउज पेयर किया गया है। उनकी इस खूबसूरत साड़ी में वाइट, लाइट ग्रीन और बेबी पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट्स बने नजर आ रहे थे, जिस पर गोल्डन सीक्वेंस और बीड्स को जोड़ा गया है।

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। बड़े झुमकों के साथ जाह्नवी ने अपने लुक को एक्सेसराइज किया है।  साड़ी के साथ डीप V नेकलाइन का मैचिंग ब्लाउज Hotness का तड़का लगा रहा है।

एक्ट्रेस के पापा बोनी कपूर भी अपनी बेटी के इस लुक से काफी Impress हुए। उन्होंने इस तस्वीर पर  कॉमेंट करते हुए लिखा- अति सुंदर। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की है।  डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस ग्रीन साड़ी की कीमत 70 हजार रुपये बताई जा रही है।

 

Content Writer

vasudha