एडल्ट साइट्स पर डाली गई थी Janhvi Kapoor की फोटोज, स्कूल में बच्चे उड़ाते थे मजाक

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2023 - 05:08 PM (IST)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड की टॉप हिरोइन हैं। सोशल मीडिया पर वो एक- से - बढ़कर खूबसूरत फोटोज डालती हैं जिनमें मिनटों में लाखों में लाइक्स आते हैं। वहीं अब टेक्नोलॉजी के जमाने में सेलेब्स की फेक पिक्चर्स शेयर होती रहती हैं। कई बार इन फोटोज का गलत इस्तेमाल भी होता है। बॉलीवुड डीवा को भी इस बात का डर है, जिसके बारे में उन्होंने बता भी की.....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने जाहिर किया अपना डर

एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए  कहा कि बचपन से ही कैमरा उनका जिंदगी का हिस्सा रहा है। कई बार पैपराजी बिना परमिशन उनकी और खुशी कपूर की फोटोज क्लिक कर लेते थे। एक्ट्रेस जब 10 साल की थीं, तो adult sites पर उनकी बिना मेकअप वाली फोटोज वायरल हो रही थीं। उन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत ज्यादा असहज लग रही थीं, जब वो स्कूल गईं तो कंप्यूटर लैब में बच्चे उनकी फोटो देख रहे थे। ये भी ऐलान कर दिया गया था कि वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

 

 

इस फोटो और खबर ने जाह्नवी को पॉपुलैरिटी तो नहीं दिलाई, लेकिन स्कूल के बच्चों उसे अलग नजर से जरूर देखने लगें।  स्कूल में सब उनका जमकर मजा उड़ाते थे। एक्ट्रेस कहती हैं जब वो टीनएज में थीं, तो कई एडल्ट पेज पर उनकी morphed photos दिखती थीं।  वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि आज AI के चलते फेक तस्वीरों की संख्या बढ़ गई, जो कि टेंशन वाली बात है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Content Editor

Charanjeet Kaur