जब  फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी जाह्नवी कपूर की हॉटनेस

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 03:30 PM (IST)

मलाइका अरोड़ा अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस को लेकर अच्छे-अच्छों को मात देती है।  उनका ड्रेसिंग स्टाइल कभी भी फेल नहीं होता है। वह बेहद ही खूबसूरती से अपने आउटफिट कैरी करती हैं। साड़ी हो, सूट हो या फिर लहंगा चोली, मलाइका हर आउटफिट में कमाल की लगती है। हालांकि एक वक्त ऐसा भी आया था जब 23 साल छोटी जाह्नवी कपूर ने अपने बोल्ड लुक से मलाइका को मात दे दी थी। 

ये किस्सा है 2019 का, जब अनिल कपूर ने अपने घर में एक ग्रैंड पार्टी की थी। इस पार्टी में  करिश्मा कपूर, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा समेत कई बडी हस्तियां शामिल हुई थी। अपने बॉयफ्रेंड यानी कि अर्जुन कपूर के घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा ने  फेमस फैशन डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से धोती-टॉप एंड लेयरिंग के लिए लॉन्ग जैकेट पहनी थी। 


वहीं अपने चाचा की पार्टी के लिए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से वाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं की थी। जाह्नवी ने इस स्टाइलिश लुक ने पार्टी की पूरी लाइमलाइट छीन ली थी। 


जाह्नवी ने साड़ी के उपर किसी भी तरह की कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की थी बल्कि कानों में सिल्वर झुमकों की एक जोड़ी डाली थी। हालांकि मलाइका की ड्रेस का रंग काफी अट्रैक्टिव था। उन्होंने अपने ओवरऑल लुक को इस तरह से स्टाइल किया था कि उनके कपडे़ एकदम बढ़िया से हाइलाइट हों।\

अपने इस लुक के साथ मलाइका ने कानों में उन्होंने बड़े-बड़े झुमके डाले थे, जिसके साथ बोल्ड रेड लिप्स काफी बढ़िया लग रहे थे। यह पहली बार नहीं है जब मलाइका से 23 साल छोटी जाह्नवी ने कपड़ों के मामलों में उन्हे टक्कर दी है।  पहली भी कई बार  जाह्नवी अपने भाई की ग्रलफ्रैंड की तरह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करते देखी गई  है। 

Content Writer

vasudha