फिनाले से पहले लीक हुआ ''झलक दिखला जा'' के विनर का नाम, इस कंटेस्टेंट के हाथ आई ट्रॉफी

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 05:37 PM (IST)

 'झलक दिखला जा सीजन 11' की साढ़े तीन महीने की डांस की जंग आखिकार खत्म होने वाली है। कल यानी 2 मार्च को शो को अपना विनर मिल जाएगा। फिनाले में टॉप 3 में अदरिजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी हैं। जहां फैंस लगातार अपने फेवरेट के लिए वोट कर रहे हैं, वहीं इसी बीच अब खबर आई है शो में अपना विनर मिल गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कंटेस्टेंट की वीडियो लीक हो गई है, जिसमें वो ट्रॉफी थामे खड़ा है। वीडियो में उनके साथ उनका परिवार भी स्टेज पर खड़ा नजर आ रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि बिहार की रानी मनीषा रानी है। इस वीडियो को देखने के बाद मनीषा रानी के फैंस सातवें आसमान पर हैं।

Judges की फेवरेट कंटेस्टेंट हैं मनीषा

 जब से मनीषा रानी ने शो में एंट्री ली थी दर्शकों को ही नहीं जज फराह खान, मलाइका अरोड़ा खान और अरशद वारसी को भी मनीषा रानी की डांसिंग स्किल्स काफी पसंद आई थी। जिन लोगों को नहीं पता बता दें कि डासिंग शो का फिनाले शूट हो चुका है। इस मौके पर सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी और अन्य बॉलवुड स्टार्स शिरकत करते हुए नजर आए थे।

शो की बात करें तो शो की शुरुआत में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके बाद मेकर्स ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवाज दरबार, ग्लेन सलदाना और निकिता गांधी को वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई, जो कि धुआंधार साबित हुई। 

पहले भी वाइल्ड कार्ड जीत चुका है झलक की ट्रॉफी

ये वीडियो में कितनी सच्चाई है ये तो कल पता चल ही जाएगा। लेकिन आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वाइल्ड कार्ड ने झलक दिखला जा शो जीता है। इससे पहले तेरिया मगर ने सीजन 9 में सलमान यूसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी के खिलाफ वाइल्ड कार्ड के रूप में शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Content Editor

Charanjeet Kaur