मेट गाला में हॉलीवुड एक्टर Jeremy Pope की ड्रेस ने जीता फैंस का दिल, लोग बोले - 'आज की शाम का...'

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 06:12 PM (IST)

मेट गाला की शुरुआत ने ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को अपने फैशन के कारण ट्रोल भी होना पड़ा है। लेकिन हर कोई इवेंट में अपने फैशन का जलवा बिखेरता नजर आ रहा है। वहीं मेट गाला से अमेरिकन एक्टर जेरेमी पोप का आउटफिट भी फैंस को बहुत ही पसंद आया है। सोशल मीडिया पर उनका लुक देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं। 

30 फुट की केप पहनकर ली रैंप पर एंट्री 

जेरेमी पोप ने मेट गाला इवेंट के लिए करीबन 30 फुट लंबी केप पहनी थी। उनकी यह ड्रेस बाल्मैन द्वारा डिजाइन की गई थी। इस ड्रेस की खासियत यह थी कि इसके चारों ओर कॉर्ल लेगरफेल्ड की एक बड़ी सी तस्वीर प्रिंट की थी। आपको बता दें कि मेट गाला 2023 की थीम भी इस बार कॉर्ल लेगरफेल्ड के लिए रखी गई थी। ऐसे में उनकी यह ड्रेस एक्टर के लिए श्रद्धांजलि थी। 

ड्रेस को संभालने के लिए लगे पांच लोग 

जेरेमी की यह ड्रेस इतनी हैवी थी इस आउटफिट को सीढ़ियों से संभालने के लिए करीबन पांच लोग लगे थे। एक्टर के इस लुक ने फैंस का ध्यान खींच लिया। ऐसे में जेरेमी की तारीफ करते हुए लोगों ने इवेंट की थीम के लिए उनकी ड्रेस को एकदम परफेक्ट बताया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chief Ugo Mozie II (@ugomozie)

जमकर बरसाया फैंस ने प्यार

जैसे ही एक्टर का यह लुक सोशल मीडिया पर सामने आया फैंस ने आउटफिट की तारीफ करना शुरु कर दी। 

एक यूजर ने लिखा कि - 'वाओ साथ ही फाइर वाला इमोजी शेयर किया।' 

दूसरे ने लिखा कि - 'एक मूमेंट।' 

अन्य ने एक्टर कार्ल को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि - 'कार्ल लेगरफील्ड की आत्मा को शांति।' 

अन्य ने लिखा कि - 'आज की रात का यह बेस्ट लुक है'। 

ये रखी गई थी इस बार की थीम 

इस बार मेट गाला फैशन इवेंट की थीम दिवगंत फैशन डिजाइन कॉर्ल लेगरफेल्ड को समर्पित थी। उनकी काम को सम्मान देने के लिए थीम को 'कॉर्ल लेगरफेल्ड ए लाइन ऑफ ब्यूटी' रखी गई थी। उन्होंने अपने पूरे करियर में खुद के ब्रांड के अलावा चैनल, फैंडी, बाल्मैन और क्लो जैसे कई फैशन हाउस को डिजाइन किया था।

Content Writer

palak