जेनिफर लोपेज ने पहनी सबसे एक्स्ट्रा Bejeweled Wedding Dress

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 12:17 PM (IST)

पाॅप स्टार जेनिफर लोपेज अकसर अपने बोल्ड स्टाइलिश ड्रैसेस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्हें न्यूयॉर्क की सड़कों पर दुल्हन के एक शानदान लिबास में स्पाॅट किया गया। हालांकि यह उनकी शादी का मौका तो नहीं हैं लेकिन उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के लिए यह एक्स्ट्रा Bejeweled Wedding Dress कैरी किया जिसमें वह बेहद लाजवाब दिखाईं दे रही थीं। 



वैसे बता दें कि जेनिफर लोपेज इन दिनों अमेरिका के प्रसिद्ध बेसबॉल खिलाड़ी और बिजनेसमैन एलेक्स रोड्रिगेज  को डेट कर रही हैं। दरअसल, यह मौका फिल्म मैरी मी की शूटिंग का है जिस दौरान जेनिफर लोपेज ने एक गोल्डन शाइनिंग ब्राइडल गाउन पहना। जिसे देखते ही लोगों की निगाहें थम गई। 

लेबनानी फैशन डिजाइनर ने किया इस ड्रैस को डिजाइन 
इस ड्रैस को लेबनानी फैशन डिजाइनर ज़ुहैर मुराद ने डिजाइन किया है। जो सीक्विन शाइनिंग गोल्डल कलर में है। इसके साथ ही उन्होंने बेजवेल्ड घूंघट के साथ एक्सेसराइज़ किया है जो देखने में बेहद  लुभावनी है।

2020 में सामने आने वाली फिल्म मेरी मी का प्लॉट सिनोप्सिस काफी शानदार है। बता दें कि फिल्म मेरी मी के एक शानदार वेडिंग सीन के लिए पॉप सुपरस्टार ने यह ड्रैस पहनी। 

शादी को लेकर जेनिफर लोपेज ने कहा अभी मैं बिजी हूं
वहीं अपनी रियल शादी को लेकर जेनिफर लोपेज ने बताया कि अभी मैं बिजी हूं, अक्टूबर से मैं एक फिल्म की शूटिंग करूंगी। फिल्म मैरी मी के अलावा एक एलब्म के लिए भी मैं काम कर रही हूं।  इसलिए मैं अभी थोड़ा व्यस्त हूं, और अक्टूबर तक मेरे पास बेसबॉल में वर्ल्ड सीरीज़ भी है। 

ब्वाॅयफ्रेंड  एलेक्स रोड्रिगेज के संग शादी पर जेनिफर ने कहा कि हम इसके लिए प्लानिंग कर रहे हैं और जल्द ही इस पर डिसेज़न लेंगे। हम दोनों की लैटिन फैमिली भी यही चाहती है। 
 

Content Writer

Anu Malhotra