रवि किशन को मिला जया प्रदा का साथ, बोलीं- जया बच्चन राजनीति कर रहीं

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 09:54 AM (IST)

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने के बाद स्टार्स का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। इस मामले से इंडस्ट्री पर उठ रहे सवालों से सितारे खुश नहीं है। यह मुद्दा अब संसद भी जा पहुंचा है। दरअसल हाल ही में जया बच्चन ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा और कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा। कईं स्टार्स इस पर जया बच्चन को गलत ठहरा रहे हैं तो वहीं कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। 

हमें ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए

इस मुद्दे को लेकर अब जया प्रदा ने भी अपनी राय रखी है। जया प्रदा ने भी ड्रग्स मुद्दे पर रवि किशन का साथ दिया है। रवि किशन को सपोर्ट करते हुए जया प्रदा ने कहा ,' मैं युवाओं को ड्रग्स की तस्करी/लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं। हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। 

जया बच्चन राजनीति कर रही 

जया बच्चन पर निशाना साधते हुए जया प्रदा ने कहा ,' हमें अपने युवाओं को बचाने की सख्त जरूरत है और मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं। जो कि नहीं होनी चाहिए। ' 

जया बच्चन को आवाज उठानी चाहिए

जया प्रदा ने आगे कहा ,' पता नहीं जया बच्चन रविकिशन के बयान को व्यक्तिगत रूप में क्यों ले रही हैं। मुझे तो लगता है कि उन्हें  ड्रग से युवाओं को बचाने के लिए बात करनी चाहिए ताकि सुशांत सिंह जैसा मामला फिर दोबारा न हो।

लगातार स्टार्स कर रहे सपोर्ट 

इंडस्ट्री पर लगे ड्रग्स के दाग को मिटाने के लिए स्टार्स लगातार जया बच्चन को सपोर्ट कर रहे हैं। सोनम कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक सब जया बच्चन का साथ दे रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal