जया बच्चन ने सरेआम की कंगना की बेइज्जती, लाेग बोले- ये बहू ऐश्वर्या का क्या हाल करती होगी

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 05:33 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की पत्नी व एक्ट्रेस जया बच्चन के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। मीडिया तो उनके गुस्से का शिकार होती ही रहती है इस बार कंगना रानौत उनके निशाने पर आ गई। बिग बी की पत्नी ने जो बर्ताब कंगना के साथ किया वह फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। ऐसे में लोगों ने उन पर जमकर भड़ास निकाली। 


दरअसल  फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में महिमा चौधरी, कंगना रनौत समेत कई स्टार ने शिरकत की थी। इस दौरान जया भी अपने बेटे अभिषेक बच्चे के साथ स्क्रीनिंग में शामिल हुई। पहले तो उन्होंने मीडिया को देखकर चुप रहने का इशारा किया जिसका बेहद मजाक बनाया गया। उसके बाद जया ने पास में खड़ी कंगना को पुरी तरह से इग्नोर कर दिया। 


जया बच्चन और कंगना रनौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में देख सकते हैं कि कंगना के साथ खड़ी भाग्यश्री से जया बहुत अच्छे से मिलती हैं लेकिन मणिकर्णिका फेम की तरफ वह देखती तक नहीं है।  हालांकि कंगना ने काफी संजीदगी के साथ इस मामले को संभाला और स्माइल करती रहीं।


अभिषेक बच्चन ने इस तरह की हरकत ना करते हुए कंगना से मुलाकात की और उन्हें  गले लगते हुए हंसी मजाक भी किया। मिसेज बच्चन की यह हरकत लोगाें को बिल्कुल पसंद नहीं आई। लोगों का कहना है कि अगर वह कैमरा के सामने ऐसा व्यवहार करती हैं तो बहू ऐश्वर्या राय का घर में क्या हाल करती होंगी। वहीं कुछ ने कहा कि पूछा कि जया में किस बात का घमंड है। 

Content Writer

vasudha