बेटे फरहान की दूसरी शादी पर जावेद ने दिया ऐसा बयान

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 12:39 PM (IST)

बी टाउन में अक्सर ही शादी और रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिलती रहती है। वहीं हाल ही में फरहान अख्तर और उसकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की शादी की बात ने  सबको चौंक दिया है। खबरों के अनुसार दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब शादी करना चाहते है। दूसरी तरफ फरहान के पिता जावदे अख्तर ने बेटे की शादी को लेकर बयान दिया है। जिसे सुन कर हर कोई हैरान है।

जावेद से जब फरहान की शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने भी मीडिया से शादी के बारे में सुना है। उसके जन्मदिन पर मैं उसके साथ था लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। आप जानते है कि बच्चें बहुत सी बातें छुपाते है। इसके बाद जावेद ने कहा कि वह कई बार शिवानी से मिल चुके है और वह बहुत ही प्यारी लड़की है। 

वहीं इस समय फरहान और शिवानी की ओर से शादी को लेकर कोई बयान नहीं आया है। वहीं शादी की तारीख चाहे अभी तय नही हुई है लेकिन दोनों ने अपने इस खास दिन की तैयारी शुरु कर दी है। फरहान के जन्मदिन पर शिबानी ने उसके साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'मेरे जीवन में खुशियां और प्यार का जादू भरने के लिए आपका धन्यवाद। आप मुझे अब तक मिले सबसे अच्छे व्यक्तियों में से एक हैं। असल में दुनिया को आपके ही जैसे और ज्यादा लोगों की आवश्यकता है।'

बता दें यह फरहान की दूसरी शादी होगी। इससे पहले 3 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने अधूना से शादी की थी और 2017 में अलग होने का फैसला लिया।फरहान और अधूना की पहली मुलाकात फिल्म दिल चाहता है के सेट पर हुई थी।
 

Content Writer

khushboo aggarwal