जैस्मिन ने बिग बाॅस में फैलाई नेगेटिविटी, एक्टर ने कहा- असल जिंदगी की नागिन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 05:51 PM (IST)

कलर टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इस वीक करीबियों का कनैक्शन देखने को मिलेगा। दरअसल, इस हफ्ते शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के चाहने वाले करीबी दोस्त व रिश्तेदार उनका कनैक्शन बनकर घर में शामिल हुए हैं जिसमें अली गोनी का कनैक्शन बनकर आई हैं शो की ही एक्स कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन लेकिन लोगों को इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री कुछ खास पसंद नहीं आ रही है और लोग उन्हें ईर्ष्या व नेगेटिविटी से भरी इंसान का टैग भी दे रहे हैं। 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #JasMean

दरअसल जहां सभी कनैक्शन खुशियां लेकर आए वहीं जैस्मिन घर के हर सदस्य को रुबीनव के खिलाफ ही भड़काती नजर आई इसीलिए वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। इतना ही नहीं फैंस भी उनकी इस हरकत को देख भड़क गए और ट्विटर पर #JasMean ट्रेंड करने लगा।

अली और राहुल को रुबीना के खिलाफ भड़काया 

दोस्त से दुश्मन बनी रुबीना को अली गोनी और राहुल वैद्य के सामने बुरा साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सिर्फ अली और राहुल ही नहीं जैस्मिन ने निक्की तंबोली को भी कहा कि उन्हें रुबीना ने कभी सही सलाह नहीं दी है। जब यह बात रुबीना को पता चली तो वह हैरान रह गई।

रुबीना-अभिनव से नहीं की जैस्मिन ने बात

जैस्मिन ने घर में एंट्री करते ही रुबीना और अभिनव को छोड़कर हर किसी से बात की। जिसके बाद अभिनव कहते हैं कि जैस्मिन उन्हें देखकर खुश नहीं है। 

 

अमित टंडन ने जैस्मिन को बताया 'नागिन'

मशहूर गायक और एक्टर अमित टंडन ने भी ट्विटर के जरिए जैस्मीन भसीन की आलोचना की और कहा कि वह एक नेगेटिव पर्सनेलिटी वाली इंसान है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कल मुझे ऐसा लगा जैसे मैं जैस्मिन को लेकर पहले से ही अनुमान लगा रहा था और शायद यह सिर्फ थोड़ी देर के लिए था, लेकिन आज के एपिसोड को देखने के बाद मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि वह नेगेटिविटी से भरी हुई है और उन्होंने पूरे एपिसोड दूसरों के बारे में बकवास किया था, 'असल जिंदगी में नागिन'।' उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

 

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

वहीं जैस्मिन का यह अवतार देख फैंस भी काफी भड़के हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स लगातार ट्रोल कर रहे हैं। 

 

 

 

 

Content Writer

Bhawna sharma