Birthday पर जानिए जैसमीन भसीन की पर्सनल बातें, जब चेहरे पर दाग-धब्बों के कारण करने जा रही थीं आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 04:57 PM (IST)

बिग बॉस सीजन 14 से खूब सुर्खियां बटौरने वाली टीवी जगत की एक्ट्रेस जैसमीन भसीन का आज 28 जून को बर्थडे हैं। वह इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा गई हुई हैं। बतां दें कि जैसमीन बिग बाॅस के अलावा  नागिन 4 की भी एक्ट्रेस रह चुकी है।  इस सीरियल में उन्होंने नयनतारा का किरदार निभाया था। 

पढ़िए जैसमीन का बैकग्राउंड-
जैसमीन भसीन राजस्थान के कोटा की है। उन्होंने हॉस्पिटैलिटी का कोर्स किया है। जैसमीन ने साल 2011 में तमिल फिल्म 'वानम' से डेब्यू किया। जैसमीन ने कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया। वहीं, साल  2015 में जैसमीन भसीन टीवी इंडस्ट्री में आई। यहां  साल 2015 में उन्होंने टीवी सीरियल टशन-ए-इश्क में काम किया था। इसके बाद वह दिल से दिल  तक, बेलन वाली बहू और तू आशिकी जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं, इसके अलावा  बिग बॉस सीजन 14 में आकर वह काफी पाॅप्लुर हो गई। 

बिग बॉस में बता चुकी है अपनी पर्सनल बातें- 
बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रह चुकी जैसमीन ने अपनी की पर्सनल बातें शेयर कर चुकी हैं।  एक अनसीन वीडियो में जैसमीन अभिनव शुक्ला से अपने बचपन के बारे में बात करती हुई नजर आईं।  जैसमीन कह रही हैं कि जब वह छोटी थी तो उनके पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उनकी फीस भर सके।  जैसमीन के मुताबिक मेरी मम्मी भी मेरे स्कूल मे ही टीचर थी। ऐसे में अगर मैं 70 फीसदी से ज्यादा मार्क्स स्कोर करें तो उन्हें फीस नहीं भरनी होगी। जैसमीन ने बताया कि मैंने अपनी पढ़ाई खुद की है, मैने अपना स्टडी लोन भी खुद चुकाया है।

एक दिन मैंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया- 
जैसमीन ने बिग बॉस में खुद को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके चेहरे और शरीर में कई दाग थे जिसके चलते वह जब भी ऑडीशन देती थी, उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था। रोजाना 8-10 रिजेक्शन का सामना करते हुए व बुरी तरह टूट गई थी। इसके आगे जैसमीन ने बताया कि मैंने मान लिया था कि मेरा कुछ नहीं हो सकता। मैं बुरी तरह हार गई थी, जिसके बाद एक दिन मैंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया। मैं एक साथ ढेर सारी अलग-अलग दवाइयां खा लीं, लेकिन किस्मत से मैं बच गई।

Content Writer

Anu Malhotra