गणेश उत्सव पर इस तरह सज कर दिल जीत ले गई जाह्नवी, साड़ी में लगी एकदम संस्कारी

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2023 - 03:04 PM (IST)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन स्टारकिड्स में से एक है जिनका फैशन हमेशा टॉप पर रहता है। वह जो भी पहनती हैं उन पर खूब फब्ता है और बात जब इंडियन लुक की हो तो उनकी खूबसूरती और बढ़ जाती है। वह कई बार अपने लुक से यह साबित कर चुकी हैं कि वह फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है, गणेश उत्सव के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 


कुछ दिन पहले  गणेश चतुर्थी के मौके पर जाह्नवी कपूर  फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं, जहां उनके लुक को देखकर सभी हैरान रह गए थे। गोल्डन कलर की साड़ी में वह सभी से हटकर और बेहद ही प्यारी नजर आ रही थी। अगर आप भी  त्योहारों में देसी लुक स्‍टाइल करना चाहती हैं तो जाह्नवी से आइडिया लेना ना भूलें


इस खूबसूरत साड़ी के साथ बालों में लगाए गजरे ने उनके ट्रेडिशनल लुक को और निखारने का काम किया था। साथ में ट्रेडिशनल ईयररिंग्स, बिंदी, बेबी पिंक लिप-शेड और आई-शैडो के साथ न्यूड मेकअप में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। सह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने इस लुक से  फैंस का दिल चुरा लिया था।


अभी जाह्नवी के इस लुक के चर्चे चल  ही रहे थे कि उनके एक और साड़ी लुक ने तहलका मचा दिया। अंबानी परिवार की गणपति  पूजा में वैसे तो कई सेलेब्स बन- ठन कर पहुंचे थे, लेकिन  जाह्नवी ने अपनी खूबसूरती से पूरी लाइमलाइट लूट ली।   एक्ट्रेस ने गणपति पूजा के लिए लाइट वेट क्रीम कलर की साड़ी का चुनी, जिसे बेहद पसंद किया गया।  
 

Content Writer

vasudha