टंग ट्विस्टर से लेकर पेसिंल चुभने तक,  जान्हवी ने खोले अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 10:59 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जान्हवी की खास बात यह है कि वह अपनी जिंदगी से जुड़े राज खुलकर बता देती है। एक इंटरव्यू में उनसे सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवालों के जवाब मांगे, जिनका उन्होंने बड़ी ईमानदारी से जवाब दिया। 


जान्हवी से जब पूछा गया कि लाइफ का सबसे शर्मिंदगी भरा पल कौन सा रहा है? इस पर उन्हाेंने बताया कि-   ”बचपन में एक बार मैं कमरे में डांस कर रही थी और बेड पर किसी ने पेसिंल को छील कर रखा था, मैं गोल-गोल घूमते हुए अचानक से बेड पर बैठी तो पेसिंल मुझे चुभ गई थी।” एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हे इतना दर्द हुआ कि उनके बंप का एक्स रे करवाना पड़ा।


जान्हवी से दूसरा सवाल किया गया कि उनका सबसे बड़ा टैलेंट क्या है ? उन्हाेंने बताया कि वह टंग ट्विस्टर बड़ी आसानी से कर लेती हैं,  जो कोई नही कर सकता है।  एक्ट्रेस ने जीभ को बाहर निकालकर इसे घुमाते हुए कहा कि ऐसा करना उन्हें बहुत पसंद है। 

अगला सवाल यह था कि उनके शरीर पर कितने टैटू हैं ? श्रीदेवी की बेटी ने बताया एक उनके हाथ में है , दूसरा पैर में और एक सिक्रेट जगह में है जिसके बारे में वह किसी को नहीं बताएगी। बता दें कि उनके हाथ पर हाथ पर बना टैटू मां श्रीदेवी की हैंडराइटिंग में है, जिसमें लिखा है- आई लव यू माय लब्बू। 


आखिर में जाह्नवी ने यह भी बताया कि उनकी फ्लॉरेस स्किन का राज कोई ब्यूटी प्रोडक्ट नहीं बल्कि घरेलू चीजें हैं। उन्होंने बताया कि वे चेहरे की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए बेसन-चंदन से फेसपैक बनारकर लगाती हैं। इससे डेड स्किन सेल्स साफ होकर चेहरा ग्लोइंग, मुलायम व जवां नजर आता है।  वे अपनी स्किन को हाइड्रेड रखने के लिए दिनभर 3-4 लीटर पानी का सेवन करती हैं। इसके साथ ही वे अपनी दिन की शुरुआत भी गुनगुना पानी पीकर ही करती हैं।
 

Content Writer

vasudha