बॉलीवुड में एंट्री के बाद पहली बार रैंप पर उतरी जाह्नवी, ब्लू-पिंक लहंगे में दिखी गॉर्जियस

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 10:56 AM (IST)

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के तीसरे दिन कई बॉलीवुड सितारे रैंप पर उतरें और अपने स्टनिंग अंदाज से लोगों को खूब आकर्षित किया। जहां हुमा अपने भाई साकिब सलीम के साथ रैंपवॉक करती नजर आईं, वहीं सोहा वैस्टर्न लुक में सभी का ध्यान अपनी अट्रैक्ट करती दिखी। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रैस जाह्नवी भी इस फैशन शो का हिस्सा रही। 


अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी पहली बार डिजाइनर नचिकेत बर्वे की कलैक्शन के लिए रैंप पर उतरीं और शोस्टॉपर रही है। रैंपवॉक के दौरान जाह्नवी ने ब्लू और पिंक लहंगा पहना जिसपर फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया था। लहंगे के साथ जाह्नवी ने हाथों में शियर पिंक दुपट्टा कैरी किया। खास बात है कि जाह्नवी के इस लहंगे में पॉकेट भी हुई थी। उन्होंने पॉकेट में हाथ डालकर गॉर्जियस अंदाज में रैंपवॉक किया और काफी कॉन्फिडेंट नजर आईं। 


मेकअप की बात करें तो उन्होंने पिंक आईशैडो व लिप शेड के साथ अपने लुंक को कंप्लीट किया और रेट्रो स्टाइल हेयरस्टाइल जाह्नवी काफी स्टनिंग लुक दे रहा था। डिजाइनर नचिकेत बर्वे ने अपनी कलैक्शन 'Millennial Maharani' पेश की जो विश्व  20’s और 30’s के दश्क की इंडियन रॉयल्टी ट्रॉटिंग से इंस्पायर्ड थी। 

Content Writer

Sunita Rajput