Fashion: लैवेंडर कलर की साड़ी में जाह्नवी ने फ्लॉन्ट की ''पतली कमरिया''

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 11:14 AM (IST)

जाह्नवी कपूर पॉपुलर स्टार किड् में से एक हैं जो बॉलीवुड डेब्यू के बाद और भी चर्चा में आ चुकी हैं। जाह्नवी ना केवल अपनी मां की तरह फिल्मों में परफेक्ट हैं बल्कि श्रीदेवी की तरह खुद का स्टाइल भी मेंटेन रखती हैं। वेस्टर्न लुक हो या इंडियन वियर, जाह्नवी हर लुक में जंचती है। यंगस्टर्स, खासकर लड़कियां उनके स्टाइल से खूब इंस्पायर्ड रहती हैं। मगर इस बार जाह्नवी का ट्रेडीशनल लुक खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें खूब देखने को मिल रही हैं। 

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की लैवेंडर कलर की Swarovski Crystal साड़ी में अपनी सेक्सी कमरिया फ्लॉन्ट करती नजर आईं जिसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपक्लीवेज ब्लाउज कैरी किया।

मिनिमम ज्वेलरी और न्यूड मेकअप में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं उनका साड़ी ड्रेप करने का स्टाइल भी काफी गर्लिश था।  

बता दें कि जाह्नवी की यह साड़ी लुक वेडिंग फंक्सन के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। ना सिर्फ साड़ी कलर यूनिक है बल्कि सीक्वेंस वर्क भी काफी ट्रेंडिंग है। तो क्यों ना आप भी अपनी फ्रेंड या सिस्टर के शादी में जाह्नवी की तरह साड़ी में फ्लॉन्ट करें अपनी पतली कमर। 

Content Writer

Sunita Rajput