नेपोटिज्म को लेकर जाॅनी लिवर की बेटी का खुलासा, कहा- यहां फेवरेटिज्म होता है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 02:18 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस पर काॅमेडियन जाॅनी लिवर की बेटी ने अपनी बात रखी है। जाॅनी लिवर की बेटी जैमी लीवर का कहना है कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में सभी स्टार किड्स के साथ एक जैसा व्यवहार नहीं होता। कुछ ने अपने दम पर बाॅलीवुड में जगह बनाई है। 

यहां नेपोटिज्म नहीं पक्षपात चलता है

जैमी ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि स्टार किड और फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी मैं खुद को एक स्टार किड कहलाना पसंद नहीं करती। हर किसी स्टार किड्स को फायदा नहीं मिलता। वह कहती हैं कि यहां पर नेपोटिज्म नहीं ब्लकि पक्षपात होता है। यहां पर फेवरेटिज्म होता है। यहां एक ऐसा ग्रुप है जो अपने दोस्त के बच्चों को सपोर्ट करता है। जैैमी बताती हैं कि उनके पिता काम पर जाते शूटिंग करते और फिर अपनी रियल लाइफ में वापिस आ जाते। कभी भी हम किसी पार्टी में नहीं गए और ना ही उन ग्रुप का हिस्सा बने।

जैमी कहती है कि उनके पिता फिल्मी नहीं हैं और उनकी मां भी आम बैकग्राउंड से हैं। इतना ही नहीं जैमी ने किसी भी आॅडिशन में अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। जाॅनी लिवर ने भी अपनी बेटी के लिए कभी भी किसी को फोन नहीं किया। बता दें जैमी लिवर एक स्टैंडअप काॅमेडियन के साथ-साथ मिमिकरी आर्टिस्ट भी है।

Content Writer

Bhawna sharma