बेटी के मेकअप करने से जय को नहीं है कोई दिक्क्त, ट्रोलर्स से बोले- आप मुझे और माही को मत सिखाओ

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 03:23 PM (IST)

टेलीविजन पर्सनालिटी माही विज के साथ- साथ उनकी बेटी भी खूब लाइमलाइट में बनी रहती है। तारा भानुशाली की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत ही लेती है, लेकिन आरोप यह है कि उनकी मां के कारण वह हमेशा अजीब दिखाई देती है। क्योंकि माही विज अपनी 4 साल की बेटी के चेहरे पर लिपस्टिक और आई लाइनर लगाती है, बस यही बात लोगों को पसंद नहीं है। हालांकि तारा के पापा को इससे कोई दिक्कत नहीं है। 


कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे लक्ष की पहले बर्थडे पार्टी में भी तारा को देखकर लोग काफी नाराज हुए थे। माही ने अपनी बेटी के चेहरे पर मेकअप किया हुआ था। तारा ने बड़े लोगों की तरह आई लाइनर से लेकर लिपस्टिक तक सब लगाया था। ऐसे में लोगों ने माही को जमकर सुनाते हुए कहा था कि- आप पागल हो क्या? आपको हो क्या गया है? उसका चेहरा धो और उसकी सॉफ्ट स्किन को फ्रेश रखो।'


अब माही के  पति और एक्टर जय भानुशाली ने इसे लेकर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि लड़कियाें को मेकअप करना पसंद है। उनकी बेटी सप्ताह में पांच दिन स्कूल जाना होता है, इस दौरान उन्हें  कायदे- कानून में रहना पड़ता है। अगर वीकेंड पर उसकी मां उसे तैयार कर लेती है तो दिक्कत क्या है। जय का कहना है कि कभी-कभार ये सब चीजें चलती हैं लेकिन लोग जिस तरीके का रिएक्शन दे रहे हैं वो गलत है। 


जय ने आगे कहा- हर बेटी अपनी मां की तरह बनना चाहती हैं। अगर मम्मी लिपस्टिक लगा रही है तो बेटी भी लगाना चाहेगी। उन्होंने कहा- "हम पूरी कोशिश करते हैं कि तारा मेकअप यूज न करें। वैसे तो मैं ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देता हूं, लेकिन  अगर कोई पर्सनल जाकर कुछ बोलेगा तो मैं चुप नहीं रहूंगा। पहले भी मैंने इस तरह के लोगों को सबक सिखाया है"।
 

Content Writer

vasudha