ऐसा है फिटनेस क्वीन जैकलीन फर्नांडीज का डाइट और वर्कआउट रूटीन

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 03:55 PM (IST)

श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड की हाॅट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अकसर अपनी स्टाइलिंग और ग्लमैरस अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं, इसी वजह से जैकलीन  बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शामिल हैं। जैकलीन को न सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए बल्कि फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। जैकलीन अपनी फिटनेस को लेकर बेहद कान्शियज है वह खुद को स्वस्थ रखने के लिए जिम और योगा करती हैं। इसके अलावा अपनी ब्यूटी के लिए हैल्थी डाइट भी लेती है। 

जैकलीन फर्नांडीज के फिटनेस का क्या है राज-
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज फिटनेस के लिए कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, मार्शल आर्ट, योगा और डांस करती हैं। 

जैकलीन फर्नांडीज का डाइट प्लान-
जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अगर कभी उनका वजन थोड़ा भी बढ़ जाता तो उनकी नींद गायब हो जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन अपने खाने को तीन मिल्स में लेती है। वहीं उन्होंने अपने खाने को तीन भागों में बांटा है। कार्बोहाइड्रेट, वसा और प्रोटीन, जिसके लिए वो फल, सब्जियां, ब्राउन राइस, ओटमील और सूप को शामिल किया है।

 न्यूट्री बॉल्स की है शौकिन-
जैकलीन को घर पर तैयार की गई न्यूट्री बॉल्स बहुत पसंद हैं। वर्कआउट के बाद जैकलीन फर्नांडीज, प्रोटीन शेक लेती हैं और मीठी चीजों से परहेज करती है। हालांकि, उन्हें चॉकलेट और पिज्जा खाना काफी पसंद है।

वहीं, दिन की शुरुआत जैकलीन गर्म पानी में शहद के साथ करती हैं।

जैकलीन का नाश्ता, लंच और डिनर-
जैकलीन नाश्ता में उबले अंडे, फल और ग्रीन टी लेती हैं। लंच के लिए ब्राउन राइस, सलाद और दाल खाती हैं। डिनर में ज्यादातर सूप और सलाद लेना पसंद करती हैं।

Content Writer

Anu Malhotra